logo

BIHAR : दिवंगत BJP नेता सुशील मोदी के घर जाकर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, परिजनों से भी मिले

मोदी_सुशील.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर पटना पहुंचे। पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधे राजेंद्र नगर स्थित दिवंगत बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचे। जहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बंधाया। यहां से पीएम बीजेपी ऑफिस के लिए निकले हैं। 


बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे
गौरतलब है कि पटना में बीजेपी कार्यलय में पीएम बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। करीब एक घंटे की मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री राजभवन के लिए रवाना होंगे और वहीं विश्राम करेंगे। कल सुबह प्रधानमंत्री राजभवन से योगा और नाश्ता करने के बाद मोतिहारी और सीवान में जनसभा करेंगे। संभावना जताई जा रही हैं कि प्रधानमंत्री मंगलवार को पटना के ईको पार्क या वीर कुंवर सिंह पार्क जा सकते हैं।


कल सीवान और पूर्वी चंपारण में कार्यक्रम
मंगलवार को प्रधानमंत्री महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के गोरियाकोठी में आयोजित चुनावी जनसभा के लिए रवाना हो जायेंगे। सीवान जिले में आने वाला यह क्षेत्र महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत भी आता है।इसके बाद वे मोतिहारी में एनडीए के भाजपा उम्मीदवार राधामोहन सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद दूसरे राज्य की चुनावी सभाओं के लिए रवाना हो जायेंगे। पीएम 25 मई को बक्सर, काराकाट और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags - PM Narendre ModiPM ModiLate BJP leader Sushil Modi