logo

Patna : तेज रफ्तार का बरपा कहर, दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की गई जान

accident19.jpeg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार 04 अक्टूबर को एक भयावह सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में एक अन्य युवक की भी जान चली गई। यह हादसा फतुहा के मकसूदपुर गांव स्थित गांधी टोला के पास पटना बख्तियारपुर स्टेट हाईवे पर हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी पटना भेज दिया और कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी। घटनास्थल से बाइक को जब्त कर लिया गया है, जबकि बाइक को ठोकर मारने वाली गाड़ी फरार है। पुलिस उस गाड़ी की तलाश में जुट गई है।कैसे गई 3 लोगों की जान
पटना बख्तियारपुर स्टेट हाईवे पर हुई, इस दुर्घटना में किसी बड़े वाहन की चपेट में आने से बाइक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर 3 लोग जा रहे थे, जिसे तेज रफ्तार में आ रहे वाहन ने ठोकर मार दी। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई, जिससे उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान हो चुकी है। इसमें फतुहा के रुकनपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय गंगा राय और उनको बेटे 22 वर्षीय राहुल कुमार के साथ महमदपुर गांव के रहने वाले 30 वर्षीय रविशंकर प्रसाद के रूप में की गई है।रविशंकर राजमिस्त्री का काम करता था और काम के सिलसिले में पिता पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। उसी वक्त घटना हुई। 


 

Tags - Patna Speeding wreaks havoc three including father and son lost their lives in tragic accident