logo

सारण लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने किया नामांकन

rudy_nomination.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सारण लोकसभा सीट से एनडीए  प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने नामांकन दाखिल कर लिया है। नामांकन पर्चा भरने के दौरान रूडी के साथ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहे। बता दें कि पत्नी,बेटे और हजारों समर्थकों के साथ रूडी समाहरणालय पहुंचे थे। बता दें कि सारण में पांचवें चरण यानि की 20 मई को वोट डाले जाएंगे। यहां रूडी का सीधा मुकाबला लालू की बेटी रोहिणी आचार्य से है। बता दें कि रोहिणी ने 29 अप्रैल को ही नामांकन दाखिल कर दिया है। 


रोहिणी नहीं असल में लालू यादव है उम्मीदवार 
गौरतलब दाखिल कर बाहर आने के दौरान रूडी ने राजद पर जमकर निशाना साधा। रूडी ने कहा कि राजद के लोग कहते हैं कि संविधान खतरे में है, लेकिन अगर संविधान को खतरा होता तो आज हमलोग इस तरह से नामांकन नहीं करते। वहीं रोहिणी आचार्य से सामने की सवाल पर कहा कि 'वह तो कैंडिडेट ही नहीं है, असल कैंडिडेट लालू प्रसाद यादव हैं। अगर वह लालू प्रसाद यादव की बेटी नहीं रहती तो उन्हें सारण संसदीय क्षेत्र के लोग नहीं जानते। हालांकि जनता सब जानती है।'


कितना टक्कर दे पाएंगी रोहिणी
बता दें कि रोहिणी आचार्य 29 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। अब देखना यह होगा कि क्या रोहिणी आचार्य राजीव प्रताप रूडी को हैट्रिक लगाने से रोक पाती हैं या नहीं। राजीव प्रताप रूडी के नामांकन के बाद छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में आशीर्वाद जनसभा का आयोजन किया गया है, जिसमें भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मंत्री रामकृपाल यादव सहित उप मुख्यमंत्री बिहार विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी सहित कई भाजपा नेता भी सभा को संबोधित करेंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Rajiv Pratap Rudysaran loksabha seatRohini acharya