logo

पंडाल के बाहर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोग घायल; जानिए कहां का है मामला  

पंडाल.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के भोजपुर जिले में बदमाशों ने रविवार के तड़के सुबह बंदूक के साथ जमकर उत्पात मचाया है। नवादा थाना क्षेत्र के मौलबाग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के समीप रविवार को अहले सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार हथियारबंद बदमाशो ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोग गोली लगने से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हथियारबंद बदमाश बाइक से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इनको लगी गोली  
इस हमले में नवादा थाना क्षेत्र के मौलबाग मुहल्ला निवासी कमलुददिन अंसारी के 19 वर्षीय पुत्र, अरमान अंसारी, टुनटुन यादव के 26 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव, शिव कुमार के 25 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार और सिपाही कुमार को गोली लगी है। इसमे अरमान अंसारी को दाएं तरफ पीछ, सुनील कुमार यादव को बाएं हाथ, रौशन कुमार को दाएं पैर के घुटने के नीचे और सिपाही कुमार को कमर के निचले हिस्से में गोली लगी है। वारदात की सूचना मिलते ही नवादा थन के इंस्पेक्टर विपिन बिहारी और दारोगा वाहिद अली घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जांच की। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है। हमलावर दो बाइक पर चार की संख्या में थे। पूछताछ करके हमला के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 
ऑपरेशन के बाद निकाल गया बुलेट  

मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि रविवार की अहले सुबह गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए। इनमे दो लोगों के पेट में गोली लगी है। उनमे से एक का ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और दूसरे का ऑपरेशन चल रहा है। अन्य दो लोगों की हालत अभी स्टेबल है।

Tags - Bihar murti visrjan crimepost biharnews