logo

बिहार में शराब पर बैन की यूं उड़ रहीं धज्जियां, राजधानी पटना में मिली नकली शराब फैक्ट्री, हजारों लीटर शराब जब्त

शराब.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार में 2016 से शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद बिहार में जहरीली शराब का सेवन हो रहा है। साथ ही कई जगह शराब का अवैध कारोबार भी चल रहा है। पटना में नकली शराब की फैक्ट्री में उतपाद विभाग ने छापेमारी की। फैक्ट्री में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की। इसके साथ उतपाद विभाग ने शराब के रैपर, बोतल, ढक्कन और सील करने के उपकरण भी बरामद किए। उत्पाद विभाग ने वैशाली के रहने वाले अमन कुमार और समस्तीपुर के रहने वाले मोहित दिनकर को गिरफ्तार किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार इस कार्रवाई में 86 बोतल विदेशी शराब, 200 पीस ढक्कन, 600 रैपर पैकिंग मशीन और 800 पीस खाली शराब की बोतल की बरामदगी हुई है। बता दें कि मशरक के इब्राहिमपुर में शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत और दो लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है। ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद कुछ लोगों को मशरक पीएचसी से सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि दोनों बीमार लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। 

Tags - बिहार न्यूज बिहार हिंदी न्यूज पटना न्यूज नकली शराब फैक्ट्री शराबबंदी Bihar News Bihar Hindi News Patna News Spurious Liquor Factory Liquor Ban