logo

झारखंड पुलिस के जवान पर पटना में हमला, लूटपाट के बाद मारा चाकू

्ोोीदु.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पटना में ऑटो लूट गैंग का आतंक जारी है। पटना पुलिस की लाख कोशिशें के बावजूद पटना में ऑटो गैंग पूरी तरह से सक्रिय है। आम लोगों की बात छोड़िए पुलिस वाले भी उसके शिकार बनते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला कंकड़बाग इलाके का है जहां झारखंड पुलिस में पदस्थापित एक पुलिसकर्मी को ऑटो गैंग ने अपना शिकार बना लिया।


नेपाल का रहने वाला 
मूल रूप से नेपाल के रहने वाले का रहने वाला यह पुलिसकर्मी पटना पहुंचे थे। उसने पटना जंक्शन के करबिगहिया इलाके से अगम कुआं के लिए एक ऑटो रिजर्व किया। लेकिन रास्ते में ही उस पर चाकू से हमला कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। घायल पुलिसकर्मी को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना ने एक बार फिर से राजधानी पटना में चलने वाले ऑटो में सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। फिलहाल पटना पुलिस इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


मोबाइल और कैश लूटकर फरार 
थाना अध्यक्ष रवि शंकर सिंह के मुताबिक झारखंड में पदस्थापित विष्णु प्रसाद बुधवार देर रात जनशताब्दी ट्रेन से पटना पहुंचे थे। अगम कुआं जाने के लिए ऑटो बुक किया था। सांई हॉस्पिटल के पास पहुंचते ही ऑटो में पहले से बैठे दो बदमाश और चालक ने लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान बदमाश और जवानों के बीच 15 मिनट तक मारपीट भी हुई। एक बदमाश को उन्होंने पकड़ भी लिया था लेकिन उसने चाकू मार दिया। चाकू लगते ही जवान जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद मोबाइल और 700 कैश लेकर फरार हो गए। जानकारी मिलते हैं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया मामले की छानबीन चल रही है।