logo

बिहार में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले को भीड़ ने जमकर पीटा 

rape35.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के सहरसा में दुष्कर्म के प्रयास के बाद आरोपी की वहां मौजूद भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। ये मामला  सदर थाना क्षेत्र  का है। जहां घर में बिजली वायरिंग का काम करने दौरान बिजली मिस्त्री ने घर मालिक की 9 वर्षीय पोती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हालांकि मौके पर बच्ची की दादी के पहुँच जाने के कारण वह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया। वहीं बच्ची की दादी के शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। 
भीड़ ने की आरोपी की पिटाई
मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी बिजली मिस्त्री को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान पुलिस को भी खबर दे दी गई थी। जिस वजह से पुलिस के मौके पर पहुंचते ही लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया । इस संबंध में पीड़ित बच्ची के परिजन ने सदर थाने में आवेदन दे दिया है। 
बच्ची को अकेले पाकर की दुष्कर्म की कोशिश 
पीड़ित बच्ची के दादा ने थाने में लिखित आवेदन दिया है, जिसमे उन्होंने जिक्र किया है की घर में बिजली वायरिंग का काम करने के लिए उन्होंने एक बिजली मिस्त्री को बुलाया था। जब मिस्त्री अपना काम करने लगा तो वो कुछ काम से घर से बाहर चले गए। इसी दौरान बिजली मिस्त्री ने उनकी 9 वर्षीय पोती को ग्राउन्ड फ्लोर से तार लाने के बहाने भेजा। बच्ची जैसे ही नीचे तार लाने पहुंची तो उसके पीछे-पीछे मिस्त्री भी नीचे चला गया। मौका देखकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करते हुए जबरन उसके कपड़े खोलने लगा।  

Tags - bihar biharnews biharpost crimenews crimepost