logo

बॉयफ्रेंड की बेवफाई रास न आई, 3 बच्चों की मां ने किया 'एसिड अटैक'

acid2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
एकतरफा प्यार में या प्यार में धोखा खाने पर  प्रेमी द्वारा प्रेमिका के ऊपर अटैक करने का मामला अक्सर सामने आता रहता है लेकिन बिहार के वैशाली में एक प्रेमिका ने प्रेमी के ऊपर एसिड अटैक करवाया है। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। यह मामला पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव का है। घटना सोमवार की अहले सुबह की है। एसिड अटैक में युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया।


प्रेमिका से मुलाकात करने गया था
घटना के बारे में पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि सिमरवाड़ा गांव का रहने वाला धर्मेन्द्र कुमार एक शादी समारोह में शामिल होने निकला था। लगभग पांच महीने से गांव की ही एक लड़की से बात करता था। सोमवार की देर रात महिला ने युवक को मिलने बुलाया था। धमेंद्र ने उस महिला ृ से देर रात मुलाकात की। मुलाकात कर लौटने के क्रम में अचानक एक युवक निकला और चेहरे पर एसिड अटैक कर दिया। इस दौरान आरोपित युवती भी घटनास्थल पर मौजूद थी।


5 महीने से रिलेशन में था 
पेशे से ड्राइवर धर्मेंद्र को पास के ही गांव की महिला से प्यार हो गया था। प्रेमिका सरिता शादीशुदा थी और अपने मायके सिमरवाड़ा में रह रही थी। वहीं धर्मेंद्र कुंवारा था और पिछले 5 महीने से सरिता के साथ प्रेम संबंध में था। धर्मेंद्र के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। 17 दिसंबर को धर्मेंद्र की शादी होनी थी। इससे पहले ही सोमवार की देर रात सरिता ने धर्मेंद्र को कॉल कर मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। धर्मेंद्र सरिता के घर पहुंच गया लेकिन प्रेमिका सरिता के इरादे नेक नहीं थे। 


शादी से नाराज थी सरिता

मुलाकात के बाद जब धर्मेंद्र अपने घर जाने के लिए निकला तो प्रेमिका ने उसके ऊपर एसिड फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी धर्मेंद्र का बयान दर्ज कर प्रेमिका सरिता को गिरफ्तार कर लिया है। सरिता खुद को निर्दोष बता रही है। आशंका जताई जा रही है की अगले हफ्ते होने वाली  प्रेमी धर्मेंद्र की , शादी से सरिता नाराज इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस उस शख्स की भी जांच कर रही है कि सरिता का साथ किसने दिया था।