logo

भागलपुर में उजड़ा परिवार, बेटे की मौत के सदमे में मां और बहन ने की खुदकुशी

suicide3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थानाक्षेत्र से एक दुखद घटना सामने आ रही है। यहां ओलापुर गांव में शनिवार 28 सितंबर को 2 शव बरामद किए गए हैं, जिन्हें मां-बेटी बताया जा रहा है। म़ृतकों की पहचान अधिवक्ता दिलीप कुमार महतो की 46 वर्षीय पत्नी संगीता देवी और 21 वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी के रूप में हुई है। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी है। 

घटना के समय अधिवक्ता काम पर गए थे। आस-पास के लोगों के आवाज देने और कुंडी खटखटाने पर जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसियों ने अंदर झांककर देखा। जहां दोनों मां-बेटी बेसुध पड़ी थी और दुर्गंध फैली हुई थी। ग्रामीणों ने गंभीर स्थिति में दोनों को घर से बाहर निकाला। दोनों को तुरंत एम्बुलेंस से रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से दिलीप कुमार महतो का पूरा परिवार उजड़ गया है। 

बेटे के मौत से थी आहत
घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ और पीरपैंती थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मृतकों के घर पहुंचे और पड़ोसियों से पूछताछ की। इस दौरान दिलीप भी घर पहुंच गए थे। घटना को लेकर घरवालों और पड़ोसियों ने पुलिस से बताया कि दिलीप के 23 वर्षीय इकलौते पुत्र अनीश कुमार महतो की मौत से दोनों काफी आहत थीं। अनीश को 3 महीने पहले दुर्घटना में चोट आई थी, जिसका इलाज कराया गया था। लेकिन दोबारा बीमार होने पर अनीश ठीक नहीं हो पाया और उसकी मौत हो गयी।

पति ने दर्ज कराया यूडी केस 
उक्त घटना के बारे में थानाध्यक्ष पुनि नीरज कुमार ने बताया कि अधिवक्ता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। एफएसएल की टीम को भी इसकी सूचना दे दी गयी है। जिसके देर रात आने की संभावना है।

 

Tags - Bhagalpur mother-daughter suicide Bihar Bihar News