logo

CM नीतीश की बिगड़ी तबीयत, सभी कार्यक्रमों को किया रद्द

nitish_44.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत खराब होने के कारण नीतीश कुमार ने तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। ना ही आज वो किसी जनसभा में जाएंगे न ही कोई चुनाव प्रचार करेंगे। इस कारण ही नीतीश कुमार पीएम मोदी के नामांकन में भी नहीं जा पाए। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने आज उनकी स्वर्गीय पत्नी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया है। हालांकि, नीतीश कुमार बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के पार्थिव शरीर के पटना पहुंचते ही उनके अंतिम दर्शन करने जाएंगे।


सीएम कार्यलय की ओर से दी गई जानकारी
सीएम कार्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि,"मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अस्वस्थ हो जाने के कारण आज के उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये है"। बता दें कि, लोकसभा चुनाव में 4 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। शीर्ष तीन चरणों का मतदान होना बाकी है। जिसके लिए चुनाव प्रचार तेज है। एनडीए के खाते में बिहार की 40 की 40 सीट पर जीत दिलाने के लिए लगातार चुनावी सभा का आयोजन कर रहे हैं। नीतीश कुमार लगातार राज्य के अलग-अलग क्षेत्र में जाकर सभा कर रहे हैं और एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। 


सुशील मोदी के निधन से काफी दुखी
सुशील कुमार मोदी के निधन से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी काफी दुखी हैं। नीतीश कुमार ने सुशील कुमार मोदी को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर की और खुद को मर्माहत बताया। नीतीश कुमार ने सुशील कुमार मोदी की धर्मपत्नी जेसिस जार्ज से फोन पर बात कर उन्हें सांत्वना दी। नीतीश कुमार ने सोशल साइट X पर पोस्ट शेयर कर लिखा- पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी जी का निधन दुःखद। वे जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे। उपमुख्यमंत्री के तौर पर भी उन्होंने हमारे साथ काफी वक्त तक काम किया। मेरा उनके साथ व्यक्तिगत संबंध था और उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। मैंने एक सच्चा दोस्त और कर्मठ राजनेता खो दिया है। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनके परिजनों, समर्थकों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है।
 

Tags - BiharBihar newsCM nitish kumar