logo

बुलाती है मगर जाने का नहीं ! सेक्सटार्शन के खेल में बिहार के इस जिले में फंसे  कई युवक 

sextortion_0-sixteen_nine.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पहले दोस्ती और फिर हुस्न के जाल में फंसा कर लोगों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने वाला एक गिरोह सोशल मीडिया पर सक्रिय है। बिहार के किशनगंज से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि जिले में सेक्सटार्शन चल रहा है और कई नामी-गिरमी लोगों को जाल में फंसा कर लाखों की वसूली की गयी है। युवक का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की पड़ताल की गयी, तो चौंकानेवाले खुलासे हुए है। सोशल मीडिया पर वायरल रहे एक वीडियो पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इस मामले में सदर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

ऐसे काम करता है सेक्सटार्शन
बता दें कि गईं में शामिल दो महिलाओं द्वारा भोले-भाले लोगों को प्रेम के जाल में फंसा कर कमरे पर ले जाया जाता है। वहां कुछ देर बाद गैंग में शामिल पुरुष सदस्य पहुंच जाते हैं और उनके द्वारा युवक से मारपीट की जाती है। फिर उनका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया जाता है। आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जाती है और युवकों से तीन-चार लाख रुपए तक की वसूली की जाती है।
थाने में प्राथमिकी दर्ज 
पीड़ित युवक के द्वारा ज़ेबा, नाजमीन, असगर, नकी, फरहान के खिलाफ थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया गया है। पीड़ित युवक ने अपने आवेदन में बताया है कि वह हज और उमराह के लिए नमाजियों को मक्का मदीना भेजने का काम करता है। बीते दिनों उसके मोबाइल पर कॉल करके गैंग के लोगों ने उसे टाउन थाने के सिंघिया मे बुलाया। यहां उसे एक घर में ले जाया गया। उस घर के अंदर पहले से एक लड़की नग्न अवस्था में थी। उसके बाद उसका वीडियो बनाया गया और फिर मारपीट करके वीडियो को वायरल करने के नाम पर 2 लाख 85 हजार रुपए जबरदस्ती वसूल लिये गए। 
 सेक्स रैकेट की जांच में जुटी पुलिस 

सेक्सटार्शन की घटना सामने आने के बाद एसडीपीओ गौतम कुमार उस मकान की जांच करने पहुंचे। इस मकान को वायरल वीडियो में दिखाया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुट गयी है।
 

Tags - bihar biharnews biharpost crimenews crimepost sexracket