logo

विदेशी टूरिस्ट को लेकर जा रही बस हाइवा से टकराकर गड्ढे में गिरी, 8 बौद्ध भिक्षु घायल

Untitled16.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बिहार के जहानाबाद में एक सड़क हादसा हुआ है। जहां विदेशी पर्यटक के बस और हाइवा ट्रक में जोरदार टक्कर हुई है। जिसके बाद बस के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। इस हादसे में 8 पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों का इलाज  सादर अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये हादसा कडौना थाना क्षेत्र के सलेमपुर गाँव स्थित गया पटना NH 83 का है। 

गया जा रहे थे विदेशी पर्यटक 

जानकारी के मुताबिक 25-30 विदेशी पर्यटक ट्रैवल बस से पटना से गया जा रहे थे। इसी दौरान सलेमपुर गांव के पास ये सड़क दुर्घटना हुई। जिस वजह से बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में 8-10 लोग घायल हुए है। सभी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


घटना के बाद ट्रक चालक फरार

 
कडौना थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद हाइवा चालक फरार हो गया है। वही घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीन गभीर रूप से घायल पर्यटकों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफ़र किया गया है। हालांकि अभी चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने बताया कि पहनावे से ये लोग बौद्ध भिक्षु लग रहे हैं। हालांकि भाषा के कारण बातचीत में दिक्कत हो रही है लेकिन पता चला है कि ये लोग पटना के होटल में ठहरे हुए हैं।

Tags - BIHAR BIHARNEWS TOURIST ACCIDENT BUS GAYA PATNA