logo

देवर ने दी भाभी को दर्दनाक मौत, तलवार से काट किये सिर के 2 हिस्से; कबूला जुर्म

UUUUU.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के बेतिया से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक देवर ने अपनी ही भाभी की तलवार से काटकर हत्या कर दी। फिर आरोपी देवर ने खुद थाना पहुंचकर, पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर पहुंची। यह घटना सिरसिया थाने के तुरहापट्टी वार्ड नंबर एक की है, जहां आरोपी मनीर अंसारी ने अपनी चचेरी 54 वर्षीय भाभी सलहोदा खातून को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। 

बता दें, इस घटना में आरोपी देवर पेशे से विद्युत विभाग में JE है। घटना के बाद से मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और एफसीएल की टीम मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर ही भाभी ने तोड़ा दम
मिली जानकारी के मुताबिक, जब आरोपी मनीर अंसारी तलवार लेकर आया तो परिजनों के बीच हड़कंप मच गया। इसी बीच मनीर ने अपनी चचेरी भाभी पर तलवार से हमला बोल दिया। घटना के समय मृतिका अपने दरवाजे पर धान की दउनी कर रही थी। अचानक हुए हमले का वह विरोध नहीं कर सकी, तभी चचेरे देवर ने उसपर तलवार से लगातार कई वार किए। इससे घटनास्थल पर ही सलहोदा ने तड़प-तड़प कर अपनी जान गंवा दी।

पुलिस ने बरामद किया क्षत-विक्षत शव 
घटना की सूचना मिलते ही सिरसिया थाना पुलिस मौके पर पर पहुंची। पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी मौजूद थी। दोनों टीमें मामले की जांच में जुट गई। घटनास्थल से पुलिस ने महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया है। इसे पोस्टमॉर्टम के लिए GMCH बेतिया भेज दिया। वहीं, घटना के बाद से महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतिका की 6 बेटियां और एक बेटा है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी देवर सनकी किस्म का इंसान है। आरोपी ने एक साल पहले भी बच्चों को लेकर विवाद किया था।


 

Tags - Murder Crime news Bettiah Confessed crime Bihar News News Bihar Bihar latest News