logo

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

accident20.jpeg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के अररिया में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। यहां के बथनाहा इलाके के बथनाहा-जोगबनी मुख्य सड़क पर हुई ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना गुरुवार 24 अक्टूबर सुबह करीब 10 बजे की है। इसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृत युवक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के सोनापुर पंचायत के चकोड़वा गांव निवासी स्व रामाशीष ठाकुर के 38 वर्षीय पुत्र सुनील ठाकुर के रूप में की गई है। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर 
मिली जानकारी के मुताबिक, मृत सुनील बाइक पर सवार होकर फारबिसगंज की ओर जा रहा था, तभी जोगबनी की ओर से जा रही ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, घटना में चालक संतोष शर्मा भी बुरी तरह घायल हो गया है।

गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा
घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित परिजनों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची बथनाहा पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को हटाने का प्रयत्न किया। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने बथनाहा पुलिस पर भी हमला किया और सड़क जाम कर दिया। भीड़ की मांग है कि मृतक युवक के परिवार को मुआवजा दिया जाए।  

गांव में पसरा मातम
घटना के बाद मृत युवक के गांव में मातम छा गया है। सुनील के मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल हाल है। बता दें, सुनील पेशे से सोनापुर दुर्गा मंदिर के पास नाई का काम करता था और उसके 3 बच्चे हैं।   


 

Tags - Road accident Death Bihar News News Bihar Bihar latest News