logo

मोदी परिवार से अलग हुए मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद, छल किए जाने की बात कह छोड़ी पार्टी

ajay_nisad.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस बाबत उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि बीजेपी के द्वारा छल किये जाने से क्षुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि वह कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। बता दें कि मुजफ्फरपुर लोकसभा से दो बार जीत दर्ज करने के बावजूद टिकट कटने से अजय निषाद नाराज चल रहे थे। 

दो बार बीजेपी के कैंडिडेट के तौर पर विजयी रहे

गौरतलब है कि अजय निषाद मुजफ्फरपुर से लगातार दो बार बीजेपी के कैंडिडेट के तौर पर विजयी रहे। 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी के राज भूषण चौधरी को 4 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। वहीं 2014 में कांग्रेस के प्रत्याशी और मौजूदा बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह को 22 हजार से ज्यादा मतों से मात दी थी। लेकिन इस बार बीजेपी ने अजय निषाद का टिकट काटकर राज भूषण चौधरी पर दांव लगाया है। 

जनता से बेरुखी अजय निषाद को भारी पड़ी
बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर की जनता से बेरुखी अजय निषाद को भारी पड़ गई है। और फीड बैंक के आधार पर भाजपा ने इस बात टिकट नहीं दिया। वहीं बीजेपी के एक और सांसद छेदी पासवान भी कांग्रेस के संपर्क में बताए जा रहे हैं। वो सासाराम से एमपी हैं। पार्टी के आंतरिक फीड बैंक में ये भी कसौटी पर खरे नहीं उतरे, जिसके इस बार बीजेपी ने इनका भी पत्ता काट दिया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

 

Tags - BiharBihar newsBJP Bihar