logo

पिता ने बेटी-दामाद की हत्या कर दी, 2 साल की नातिन को भी मारी गोली; लव मैरिज से नाराज था

a454.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

बिहार के भागलपुर में पिता ने बेटी, दामाद और नातिन की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रिपल मर्डर की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान चंदन कुमार, उसकी पत्नी चांदनी कुमारी और 2 साल की बच्ची रौशनी कुमारी के रूप में की गई है। हत्या का आरोप लड़की के पिता और भाई पर लगा है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता और भाई चांदनी की लव मैरिज से नाराज थे। लव मैरिज को लेकर उनके सिर में इतना खून सवार था कि उन्होंने हत्या जैसा जघन्य कदम उठा लिया।

 

भागलपुर के नवटोलिया गांव की घटना
यह पूरा मामला दरअसल, भागलपुर जिला के गोपालपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत नवटोलिया गांव की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। हत्यारोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

2021 में चांदनी ने चंदन से किया लव मैरिज
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चांदनी ने 2021 में चंदन से प्रेम विवाह किया था। उनकी 2 साल की बेटी भी थी। इस शादी से चांदनी के घरवाले काफी नाराज थे। मंगलवार को जब चांदनी के पिता ने बेटी और दामाद को देखा तो भड़क गए। उन्होंने लोहे की रॉड से बेटी और दामाद को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच चांदनी के भाई ने बहन, जीजा और भांजी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद चांदनी के घरवाले फरार हैं। पुलिस तलाश में जुटी है।