logo

3 शवों को अब भी दाह-संस्कार का इंतजार, गांव में पसरा भय और सन्नाटा

3ेपोन.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के मधेपुरा के सकरपुर गांव में मौत का सन्नाटा पसरा है। काले टोला वार्ड नंबर पांच में कातिलों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। तिहरे हत्याकांड के दूसरे दिन मंगलवार मातम और भय का माहौल बना रहा। पोस्टमार्टम कराने के बाद तीनों शव सोमवार की शाम को ही परिजनों को सौंप दिया गया। 

कातिलों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की

शवों का दाह-संस्कार करने के लिए नाते- रिश्तेदार परिजनों के घर पहुंचने का इंतजार करते रहे। रविवार की देर रात के घर में घुस कर पति- पत्नी और छोटे पुत्र की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से एहतियात के तौर पर पुलिस सोमवार से ही गांव में कैंप रही है। मालूम हो कि रविवार की रात सूर्य नारायण गुप्ता (65) उनकी पत्नी अनीता देवी (55) और पुत्र प्रद्युम्न (30) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

तीन की गोली मार कर हत्या

सोमवार की सुबह तिहरे हत्याकांड की खबर फैलने के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। मालूम हो कि मृतक का बड़ा पुत्र सुशील कुमार हैदराबाद में सुरक्षा गार्ड का काम करता है। घटना की सूचना दिए जाने के से परिजन उसके घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। उसके पहुंचने के बाद उसके माता-पिता और भाई का अंतिम संस्कार करने की बात कही जा रही है। दूसरी ओर एसपी राजेश कुमार का कहना है कि हत्याकांड की जांच करने में टीम लगी है। सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।