logo

आदित्य रंजन ने इंजीनियर से आईएएस बनने तक के सफर को किया युवाओं से साझा

4171news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
पंचायती राज सह ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव आदित्य रंजन ने रविवार को इंजीनियर से आईएएस बनने तक के सफर को युवाओं से साझा किया। वो मिशन ब्लू फाउंडेशन की पहली युवा सदन एलुमनाई बैठक में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। आयोजन होटल मैपलवुड में हुआ था। रंजन ने युवाओं को उत्साहजनक और प्रेरणादायक विचारों से लैस किया। 



एक-दूसरे ने विचार किए शेयर
एलुमनाई और आदित्य रंजन के बीच विचार-विमर्श के लिए एक खुला मंच था। जिसमें विचारों का भरपूर आदान-प्रदान किया गया था। इसके बाद पूर्व छात्रों को मोमेन्टो प्रदान किया गया था। आदित्य ने मिशन ब्लू फाउंडेशन और टीम युवा सदन के डॉ पंकज सोनी, अध्यक्ष मिशन ब्लू फाउंडेशन और आकाश पांडे, कार्यक्रम प्रबंधक, युवा सदन को भाविष्य में युवा सदन जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

एलुमनी मीट सभी के साथ जुड़े रहने का अहम हिस्सा
आकाश पांडे, कार्यक्रम प्रबंधक, युवा सदन ने कहा कि “एलुमनी मीट हमारे पिछले उम्मीदवारों तक पहुंचने और उन सभी के साथ जुड़े रहने के हमारे प्रयास का एक हिस्सा था। हम युवा सदन में युवाओं को अपने मन की बात कहने के लिए एक मंच बनाने का लक्ष्य रखते हैं और युवाओं को हमारे राज्य के विकास के लिए नीति पर चर्चा करने के लिए समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने का अवसर प्रदान करते हैं।“ आयोजन समिति में तेजस्वी शुक्ला, अर्पित, प्रशांत चौबे, मनजीत सिंह, सुतापा सिन्हा, विशाल आनंद, विवेक और सोनाली शामिल थे।